WhatsApp Button

Sony Liv App Download Kaise Kare? 2022 किसी भी Phone में

Sony Liv App Download kaise Kare :- दोस्तो अगर आप Tv Shows, Movie, Sports, और सीरीज देखना पसंद करते है तो आपको पता ही होगा की बहुत सारे ऐसे ऐप्स है जिसमे आप ये सब बिल्ल फ्री में और Paid में देख सकते  है । और दोस्तो उनमें से ही एक है Sony Liv app जिसमे आपको बहुत सारे Tv Shows , Sports, सीरीज , मूवीज देख सकते हो । तो दोस्तो अगर आप Sony Liv app से ये सब देखना चाहते हो तो आपको पता ही होगा की आपको Sony Liv app में ये सारे शोज देखने के लिए सबसे पहले तो Sony Liv App को Download करना पड़ेगा।

Sony Liv App Download Kaise Kare
Sony Liv App Download Kaise Kare

और इसलिए आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा की Sony Liv App Download kaise kare इसके बारे में जिसको आप पढ़ कर Sony Liv app को बढ़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और जिन लोगो के पास Jio Phone है और जो लोग Jio Phone में Sony Liv app को चलाना चाहते है तो मैं उनके लिए भी आज के इस आर्टिकल में बताऊंगा की वो कैसे Jio Phone Me Sony Liv App Download Kaise कर सकते है । तो दोस्तो अब चलिए आज के इस आर्टिकल को सुरु करते है और मैं आपको इन दोनो के बारे में बताता हु ।

यदि आप लोन लेने के लिए किसी प्लेटफॉर्म की खोज में है तो Paytm Postpaid Kya Hai इसके बारे में पढ़ सकते है।

Sony Liv App

दोस्तो मैं आपको बता दु की जो लोग Smart Phone में Sony Liv App Download करना चाहते है उनके लिए Sony Liv App Download करना बहुत ही आसान है । और वो लोग कैसे कर सकते है Sony Liv App Download अभी मैं आपको नीचे स्टेप बाय स्टेप बताऊंगा, और जो Jio Phone Me Sony Liv App Download करना चाहते है उनके लिए थोड़ा सा मुश्किल होगा स्मार्टफोन में मुताबिक मगर मैं उनके लिए भी नीचे बताऊंगा Step By Step जिसको Jio Phone वाले पढ़कर आसानी से Jio Phone me Sony Liv app download कर सकते है ।

तो अब चलिए पहले मैं बताता हु की जिन लोगो के पास स्मार्टफोन है वो Sony Liv App Download कैसे कर सकते है और उसके बाद Jio Phone वाले को बता दूंगा ।

Sony Liv App Download kaise kare

दोस्तो वैसे Sony Liv App Download करना बहुत ही आसान है और Sony Liv app download करने के बहुत सारे तरीके भी है इसलिए मैं अभी नीचे आपको दो तरीके के बारे में बताऊंगा जिसमे पहला वाला तरीका बहुत आसान होगा और दूसरा वाला भी आसान होगा मगर पहले वाले से थोड़ा मुश्किल ।

Sony Liv App Download kaise kare ? ( सबसे आसान तरीका )

दोस्तो Sony Liv App Download करने का जो सबसे पहला और सबसे आसान तरीका है वो दोस्तो Google Play Store से है जिसमे आप Google Play Store में जाकर आप Sony Liv App Download कर सकते है । तो चलिए मैं अब स्टेप बाय स्टेप बताता हु Sony Liv App Download Kaise Kare इसके बारे में ।

Step 1 :- सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Google Play Store को ओपन कर लेना है ।

Step 2 :- Google Play Store ओपन करने के बाद आपको सबसे उपर सर्च का बॉक्स दिखेगा जिसमे आपको सर्च करना है Sony Liv ।

Step 3 ;- आप जैसे ही Sony Liv सर्च करोगे उसके बाद सबसे उपर Sony Liv App आ जायेगा जैसा आप नीचे वाली फोटो में देख सकते हो ।

Sony-Liv-App-Download-kaise-kare
Sony Liv App Download kaise kare

Step 4 :- अब आपको Sony Liv App Download करने के लिए राइट साइड में Install का बटन दिखेगा जिसपर आपको क्लिक करना है और उसके बाद आपके फोन में Sony Liv App Download हो जायेगा ।

तो दोस्तो आप ऐसा करके Google Play Store से Sony Liv App Download कर सकते है । अब दोस्तो चलिए दूसरे तरीके के बारे में बताता हु जिससे की आप Sony Liv App Download कर सकते हो ।

Sony Liv App Download kaise kare ? दूसरा तरीका

दोस्तो दूसरा तरीका जो है Sony Liv App Download करने का वो दोस्तो Google से है और आपको कैसे Sony Liv App Download करना है गूगल से वो आप नीचे के सभी स्टेप्स को पेश कर जान सकते हो ।

Step 1 :- आपको सबसे पहले गूगल एप को या फिर क्रोन एप को ओपन कर लेना है । और ओपन करने के बाद आपको सर्च करना है Sony Liv App Download ।

Step 2 :- आप जैसे ही सर्च करेंगे उसके बाद आपको सबसे उपर Sony LIV की ऑफिसिल वेबसाइट दिख जायेगी जहा पर आप बिना Sony Liv App Download किए हुए ही Sony Liv App का मजा ले सकते है ।

मगर आपको Sony Liv App Download करना है इसलिए आपको उसपर क्लिक नही करना है बल्कि थोड़ा सा नीचे की तरह स्कूल डाउन करना है और उसके बाद आपको बहुत सारे वेबसाइट मिल जायेगी जहा से आप Sony Liv App Download कर सकते है और उसके बाद आपको उनके से किसी भी एक वेबसाइट को ओपन कर लेना है जैसे की मैं Uptodown के वेबसाइट को ओपन कर रहा हु ।

Step 3 :- अब आप जैसे की किसी दूसरे वेबसाइट को ओपन करेंगे उसके बाद आपको थोड़ा सा जीचे की तरह स्कूल डाउन करना है और उसके बाद आपको Download का बटन दिखेगा जिसपर आपको क्लिक करना है ।  और उसके बाद आपसे पूछा जायेगा की क्या आप Sony Liv App Download करना चाहते है जैसा आप नीचे वाले फोटो में देख सकते है । तो आपको ओके पर क्लिक कर देना है और उसके बाद आपके फोन में Sony Liv App Download हो जायेगा ।

ओर दोस्तो मैं आपको बता दु की अगर आप ऐसे Sony Liv app download करते हो तो आपको Sony Liv App Download करने के बाद अपने फोन में इंस्टॉल भी करना होगा उसके बाद ही आप इसका यूज कर सकते हो । और अगर आपको नहीं आता तो आप नीचे पढ़ सकते है की Sony Liv App को Install कैसे करे ।

Sony Liv App Install kaise kare ?

दोस्तो आपको Sony Liv App Install करने के लिए सबसे पहले दूसरे वाले तरीके को पढ़ कर Sony Liv App Download कर लेना है और उसके बाद जिचे के स्टीस को फॉलो करना है Sony Liv App Install करने के लिए ।

Step 1 :- आपको सबसे पहले अपने File Manager app में चले जाना है और उसके बाद आपको वहा पर सर्च करना है Sony Liv या फिर आप अपने File Manager में Sony Liv App को ढूंढ सकते हो ।

Step 2 :- जब आप Sony Liv App को ढूंढ लेंगे उसके बाद आपको यूजर क्लिक करना है और उसी बाद आपसे पूछा जायेगा की क्या आप Sony Liv App को अपने फोन के इंस्टॉल करना चाहते है तो आपको इंस्टॉल के बटन पर क्लिक कर देना है । और उसके बाद आप जैसे ही इंस्टॉल के बटन पर क्लिक करेंगे उसी बाद आपके फोन में Sony Liv app install हो जायेगा ।

तो दोस्तो आप ऐसा करके अपने फोन में Sony Liv App Download कर सकते है और इंस्टॉल कर सकते है । और दोस्तो मैं उम्मीद करता हु की आपको उपर के दोनो तरीके बिल्कुल अच्छे से समझ में आ गए होंगे । और दोस्तो अब चलिए मैं आपको बताता हु Sony Liv App Download kaise kare Jio Phone Me इसके बारे में ।

Sony Liv App Download kaise kare Jio Phone Me

दोस्तो आप Sony Liv App को Jio Phone Me Download Kaise कर सकते हो ये अभी आप नीचे जानेंगे मगर उससे पहले मैं आपको बता दु की आप Jio Phone में Sony Liv App Download करने के लिए आपके फोन में इंटरनेट होना बहुत जरूरी है और उसके बाद ही आप Jio Phone Me Sony Liv App Download कर सकते हो । तो अगर आपके Jio Phone में इंटरनेट है तो आप नीचे के सभी स्टेप्स फॉलो कर के Sony Liv App Download कर सकते हो Jio Phone में ।

Step 1 :- दोस्तो आपको Jio Phone में Sony Liv App Download करने के लिए सबसे पहले अपने Jio Phone में Jio apps को ओपन कर लेना है जहा से आप Jio Phone में सभी apps को डाउनलोड करते हो ।

Step 2 :- Jio Phone में Jio apps को ओपन करने के बाद आपको वहा पर बहुत सारे एप्लीकेशन दिखेंगे जिसको आप अपने जियो फोन में डाउनलोड कर के चला सकते हो और वहा पर आपको थोड़ा नीचे की तरह स्क्रॉल करना है और आपको वहा पर Sony Liv app को ढूंढना है ।

Step 3 :- आपको जैसे ही Sony Liv App मिल जायेगा उसके बाद आपको उसपर क्लिक करना है और जब आप उसपर क्लिक करेंगे उसके बाद आपको वहा पर डाउनलोड का एक बटन दिखेगा और आपके Jio Phone में Sony Liv App Download नही होगा तो । तो आपको उस डाउनलोड के बटन पर क्लिक करना है और उसके बाद Sony Liv App aapke Jio Phone में डाउनलोड होने लगेगा ।

Step 4 :- दोस्तो उसके बाद जब डाउनलोड पूरा हो जाएगा उसके बाद आपको डाउनलोड बटन के जगह पर इंस्टॉल का बटन दिखने लगेगा जिसपर आपको क्लिक करना है । और उसके बाद आपके Jio Phone Me Sony Liv App Download होकर इंस्टॉल हो जायेगा । और उसके बाद आप Sony Liv App को Jio Phone में यूज कर सकते हो ।

तो दोस्तो आप ऐसा करके Jio Phone में Sony Liv App Download कर सकते हो और दोस्तो मैं उम्मीद करता हु की आपको ये अच्छे से समझ में भी आ गया होगा की Sony Liv App Download kaise kare Jio Phone me इसके बारे में ।

Conclusion

दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैंने आपको बताया है Sony Liv App Download kaise kare इसके बारे में और Sony Liv App Download kaise kare Jio Phone me इसके बारे में । और दोस्तो मैं उम्मीद करता हु की अगर आपने ये पढ़ा होगा तो आपको जरूर अच्छे से समाज में आ गया होगा इन दोनो के बारे में ।

और दोस्तो अगर आपको आज के इस आर्टिकल से रिलेटेड कोई भी दिक्कत है या फिर आपको कही पर भी कुछ भी समझ में नही आया होगा तो आप मुझे जरूर कमेंट कर सकते हो । मैं उस कॉमेंट का जवाब आपको बहुत जल्द दे दूंगा।

A Student, Digital Content Creator, and Passion for Photography... Founder of 'Hindi Me Blog' इस ब्लॉग पर आपको टिप्स & ट्रिक्स, योजना, लाइफस्टाइल, हाउ टू से संबंधित जानकारियाँ देखने को मिलेंगी, रोज कुछ नया सीखने के लिए हमारे ब्लॉग को विजिट करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.